Search
Close this search box.

चुनावों से पहले कई जिले के कलेक्टर,एस पी और उच्च अधिकारी का बदला पदभार | Ips And Ias Transfer

रायपुर। निर्वाचन आयोग ने बुधवार शाम बिलासपुर कलेक्टर संजीव झा, रायगढ़ कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा व दुर्ग एसपी शलभ सिन्हा, कोरबा एसपी उदय किरण एवं राजनांदगांव एसपी अभिषेक मीणा और मंत्रालय के विशेष सचिव मनोज सोनी को उनके पद से हटा दिया है। ( Ips And Ias Transfer)

मनोज सोनी खाद्य विभाग में पदस्थ थे। इनके अलावा बिलासपुर के एडिशनल एसपी अभिषेक माहेश्वरी और दुर्ग के एडिशनल एसपी संजय धु्रव को भी हटा दिया गया है। चुनाव तारीखों का ऐलान होने के तीसरे ही दिन निर्वाचन आयोग की ओर से कार्रवाई की गई है।

अफसरों पर प्रचार में शामिल होने का आरोप (Ips And Ias Transfer)

आयोग की ओर से इन अफसरों को तत्काल प्रभाव से अपने पद छोडऩे के निर्देश दिए गए हैं। राज्य की मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी रीना बाबा साहब कंगाले ने इसकी पुष्टि की है। पद से हटाए गए अफसरों पर प्रचार में शामिल होने और निर्वाचन कार्य में कोताही बरतने का आरोप है। चुनाव आयोग का पत्र प्रदेश के मुख्य सचिव अमिताभ जैन को भेजा गया है।

जैन से कहा गया है कि इन अफसरों से चार्ज लेकर तत्काल नए अधिकारियों को तैनात करें। साथ ही अफसरों का पैनल भी मांगा गया ताकि नए अफसरों वहां पदस्थ किया जा सके। आयोग को ऐसे इनपुट मिले थे कि ये अधिकारी चुनाव नियमों के खिलाफ काम कर रहे हैं।

इन्हे भी पढ़ें- आचार संहिता लगते ही शुरू हुई संपत्ति विरूपण की कार्यवाही


रायगढ़ और छत्तीसगढ़ से जुड़ी अपने आस पास कि खबरों के लिए संपर्क करें गौरव कुमार (07762 796180) देश दुनिया कि खबरों के लिए बने रहे इंडिया कि आवाज  के साथ,जो आपको जोड़े खबरों से सबसे पहले और सबसे तेज।

हमरे यूट्यूब चैनल इंडिया की आवाज रायगढ़ को लाइक और सब्सक्राइब करे फेसबुक पेज को फॉलो करें अपडेट पाए सबसे पहले।

यूट्यूब और वेब पोर्टल मे विज्ञापन के लिए संपर्क करे निर्मल राठौर (07762 796180) आप का बहुत बहुत धन्यवाद।

ये भी पढ़ें...

अपना शहर चुनें